Loading...

अजय के साथ पहली बार दिया किसिंग सीन, मिली 5 करोड़ फीस,अब शर्माते हुए रवाना हुई घर के लिए

Loading...
तमिल फिल्मों से बॉलीवुड के अपनी जबरदस्त एंट्री करने वाली खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने आज अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बना रखा है। और तब वो और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गयी थी जब उन्होंने 50 साल के अजय देवगन के साथ अपना पहली बार किसिंग सीन दिया। और इस फिल्म के लिए उन्हें 5 करोड़ फीस भी मिली, हाल ही में वो अपने घर जाने के लिए रवाना हुई जहां वो कैमरे को देख शर्माने लगी।

Third party image reference
शर्माते हुए अपने घर के लिए हुई रवाना
28 साल की रकुल तमिल फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी फिल्में करने लगी है, जिसके चलते उनका काम काफी बढ़ गया है। हाल ही में वो अपनी फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर वापस अपने घर के लिए रवाना हुई, इसी बीच वो मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत ही हॉट लुक में दिखाई दी।

Third party image reference
इस ब्लैक टॉप और जीन्स में उनका बोल्ड फिगर बहुत ही ज्यादा आकर्षित कर रहा था, और कैमरे को देख शर्माते हुए वो वहां से रवाना हुई। और कैमरामैन ने उनकी खूबसूरत तस्वीरें खींच ली, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लगी।

Third party image reference
अजय के साथ दिया किसिंग सीन, मिली 5 करोड़ फीस
इस फिल्म इंडस्ट्री में रकुल अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब हो रही है, जब उन्होंने फिल्म 'दे दे प्यार दे' की थी, तब उन्होंने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था और इसी के साथ उन्होंने 50 साल के सुपरस्टार अजय देवगन के साथ पहली बार किसिंग दिया, और उस समय रकुल बहुत ही नर्वस थी। और उन्हें इस फिल्म के लिए निर्माता ने 5 करोड़ की फीस भी दी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और सुपरहिट हो गयी।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- bollywoodreport
अजय के साथ पहली बार दिया किसिंग सीन, मिली 5 करोड़ फीस,अब शर्माते हुए रवाना हुई घर के लिए अजय के साथ पहली बार दिया किसिंग सीन, मिली 5 करोड़ फीस,अब शर्माते हुए रवाना हुई घर के लिए Reviewed by Admin on August 13, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.