Tuesday 13 August 2019

सिर्फ 27 साल में इस हीरो ने बनाई 2000 करोड़ की सम्पत्ति,अब दबंग लूक में निकला होटल से बाहर

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को अब इस इंडस्ट्री में 27 साल पूरे हो गए है और उन्होंने अपनी हर फिल्म से दर्शकों को दिल जीता और आज 51 साल के अक्षय ने सिर्फ 27 साल में 2000 करोड़ की सम्पत्ति बना ली है, और दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में आते है। हाल ही में अक्षय अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए एक होटल गये थे जहां से वो काफी दबंग लुक में बाहर निकले।

Third party image reference
दबंग लुक में होटल से निकले अक्षय
अक्षय कुमार अब 51 साल के हो गए है और उनका हिट फिल्में देने का सिलिसिला जारी है और एक बार फिर वो अपनी नई फिल्म मिशन मंगल के साथ वापसी कर रहे है और इसी के प्रमोशन के चलते अक्षय जुहू स्थित एक होटल गये थे। और वहां से कुछ ही देर बाद वो बहुत ही दबंग लुक के साथ बाहर निकले।

Third party image reference
ब्लू कुर्ते और डेनिम की जीन्स पहने हुए अक्षय इसमें बहुत ही हैंडसम लग रहे थे। आज भी उनकी फिटनेस का कोई जवाब नही है। अक्षय के बाद तापसी और विद्या भी वहां से निकले। कैमरामैन ने उनका यह लुक अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लगी।

Third party image reference
अक्षय ने 27 साल में बनाई 2000 करोड़ की सम्पत्ति
अक्षय ने साल 1992 में फिल्म सोगंद से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। और आज उन्हें इस इंडस्ट्री में अभिनय करते हुए 27 साल हो गए और इस बीच उन्होंने बहुत संघर्ष भी किया लेकिन आज इतने साल बाद उन्होंने अपनी मेहनत से 2000 करोड़ की सम्पत्ति बनाई है। और इस साल वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की फोर्ब्स की लिस्ट में 4 नंबर पर है। गौरतलब है कि वो अब 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर फिल्म मिशन मंगल में दिखाई देंगे।
खबर पसंद आयी तो लाइक और फॉलो का बटन दबाना न भूलें।