Sunday 12 July 2020

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने पर शोएब अख्तर ने मांगी दुआ, फैंस ने कोहली को किया ट्रोल

स्पोर्ट्स डेस्क: बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस के लक्ष्ण पाए गए है। जिसके बाद दोनों इसोलेशन में चले गए है। वही फैंस ने उनके के स्वास्थ्य को लेकर जल्दी ठीक होने की प्रार्थना शुरू कर दी। ऐसे में पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बिग बी के लिए दुआ मांगी। जिसके बाद फैंस ने अख्तर की जमकर तारीफ की। 

Get well soon Amit Ji @SrBachchan Prayers for a speedy recovery. https://t.co/s2VIq1SRh5
— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) July 11, 2020
दरअसल, शोएब ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,  अमित जी आप जल्‍दी से ठीक हो जाएं. पाकिस्‍तान से भी आपके फैंस दुआ कर रहे हैं... जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को ट्रोल करना शरू कर दिया। बता दें, पूरे क्रिकेट जगत ने बिग बी के स्वास्थ्य को लेकर दुुआएं मांगी हैं, लेकिन इस बीच कोहली का सोशल मीडिया पर कोई भी रिएक्सन और संदेश नहीं आया है।

ट्वीट करके अमिताभ ने दी जानकारी 
T 3590 -I have tested CoviD positive .. shifted to Hospital .. hospital informing authorities .. family and staff undergone tests , results awaited ..
All that have been in close proximity to me in the last 10 days are requested to please get themselves tested !
— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 11, 2020
अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।' बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने यह भी लिखा, ‘पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें।'

अभिषेक भी आए कोरोना की चपेट में...

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है।'' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं।'