Saturday 11 July 2020

अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा इलाज

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों बाप-बेटे को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ के हेल्थ से जुड़ा अपडेट सामने आया है जिसके अनुसार उनके हालत स्थिर हैं। 

नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। दोनों में ही कोरोना के माइल्ड लक्षण पाए गए हैं। उन्हें आईसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। डॉक्टर्स की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।


Amitabh Bachchan is stable with mild symptoms and is currently admitted in the isolation unit of the hospital: Public Relation Officer, Nanavati Super Speciality Hospital, Mumbai. (File pic) pic.twitter.com/2v8I5MMS6V
— ANI (@ANI) July 12, 2020

अभिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वे खुद ट्विटर के जरिए अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी देते रहेंगे।

बता दें हाल ही में महानायक के बंगले जलसा को बीएमसी कर्मचारियों की टीम सेनिटाइज करने पहुंची है। उनके पूरे घर को पूरी तरह से सेनिटाइज किया जा रहा है।
बताते चलें अभिषेक और अमिताभ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया। एश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन और बाकी फैमिली मैंम्बर्स की ओर से राहत की खबर आई है। उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं। इसके अलावा स्टॉफ मेंमबर्स की भी टेस्टिंग हो रही है।