Wednesday 8 July 2020

राशिफल 8 जुलाई: शुभ या अशुभ कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए बुधवार

माह सावन पक्ष-कृष्ण, तिथि-तृतीया दिन बुधवार, नक्षत्र-धनिष्ठा, सूर्योदय- 5.30, सूर्यास्त-19.10। दिन बुधवार  को जानिए 12 राशियों के राशिफल।
मेष 8 जुलाई दिन बुधवार को जातक   बिजनेस को बढ़ाने के लिए कुछ योजना बनायेंगे, जिससे सफलता भी मिलेगी। कार्यों में दोस्तों की सलाह फायदेमंद साबित होगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा। काफी दिनों से चल रही किसी समस्या का आज समाधान हो जायेगा। ऑफिस में कामकाज की तारीफ होगी। घरेलू महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। कार्यों से आज राहत मिलेगा।
वृष 8 जुलाई दिन बुधवार को जातक  को बिजनेस में अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सहायता करेंगे, जिससे आपका काम जल्दी पूरा हो जायेगा। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद करेगा। सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे। बिजनेस में पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे।
मिथुन 8 जुलाई दिन बुधवार को जातक  का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। किसी दोस्त के साथ पार्टी करने का मन बनायेंगे। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस तारीफ करेंगे।  विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आने वाला एग्जाम का परिणाम आपके पक्ष में आएगा। बहुत जरुरी हो तो ही यात्रा करें। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बढेंगी।  साथ ही आपके रिश्तों में और मजबूती आयेगी।
कर्क 8 जुलाई दिन बुधवार को जातक  का मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। अचानक कोई खुशखबरी मिलेगी, जिससे घर में खुशियों का माहौल बनेगा। आज कुछ घरेलु सामान खरीदेंगे। आप कोई नया काम करने की सोचेंगे। हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा। प्रेम के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। घरेलू सौहार्द में बढ़ोतरी होगी। वैवाहिक जीवन में नयी-नयी खुशियां आयेंगी। बिजनेस में लाभ होगा।