Sunday 12 July 2020

इन 5 राशियों के घर पड़ने वाले हैं महादेव के चरण, जल्द ही बनेंगे करोड़पति

इस आलेख में हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर 700 साल बाद मंगलवार को हनुमान जी की कृपा दृष्टि पड़ने वाली है, जिससे इनके कर्जमुक्त और धनवान बनने से कोई नहीं रोक पाएगा, आप धन-दौलत और वैभव से संपन्न रहेंगे, आपको अपनी मेहनत का पूरा लाभ मिलने वाला है, सफलता के कई मार्ग हासिल होंगे,
माँ लक्ष्मी की कृपा से मित्रों और भाइयों से आपको अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। आप जो भी कार्य करेंगे उसका फायदा आप को दिखने लगेगा। किसी भी काम में समय आपके साथ होगा इसलिए आपके मन में खुशी का भाव होगा। अपने स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना जरूरी है। यदि आपका किसी के साथ कोई मनमुटाव चल रहा है तो पुरानी बातों को भूलकर सुलह करने के लिए दिन बहुत अच्छा है। मिलने वाले लोगों को आप अपने दिल की बात बता सकते हैं। यदि आप अपनी बातों को ठीक ढंग से नहीं समझा पाए तो उसका गलत अर्थ भी निकल सकता है।
ये भी पढ़े :-
१.रोजाना की यह गलतियां खत्म कर देंगी आपकी आंखों की रोशनी, तुरंत करें सुधार!
२.5 खाद्य पदार्थ जो अच्छे पाचन को बनाए रखने में मदद करते हैं,क्लिक करके जाने इसके बारे में
परिवार में कुछ शुभ समाचार प्राप्त होंगे, सगे-संबंधियों से घर के काम में आपको सपोर्ट मिल सकता है, नए कार्य शुरू करने से आपको लाभ मिलेगा, आपके प्रेम-संबंधों में मिठास बनी रहेगी, लाभ के अवसर हाथ आएंगे, नौकरी में चैन रहेगा, शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए आपको कुछ अनुभवी लोगों से सलाह भी मिल सकती है, आप धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे, दाम्पत्य संबंधों में मधुरता रहेगी, आपको धन की प्राप्ति होगी, प्रेम और रोमांटिक संबंधों के लिहाज से समय अच्छा है, धन का निवेश आपके लिए फायदेमंद रह सकता है, विवाह योग्य लड़कों व लड़कियों के लिए विवाह के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं।
जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह तुला, कुंभ, मेष, कन्या और कर्क राशि वाले लोग हैं, दोस्तों आप सभी हनुमान जी का आशीर्वाद पाने के लिए सच्चे मन से कमेंट बॉक्स में “जय बजरंग बलि” जरूर लिखें, हनुमान जी खुश होकर आपके लिए हमेशा धन के भंडार भरे रखेंगे।