Thursday 25 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत ने पापा से सीखा था जीवन का ये मंत्र, एक्टर ने खुद किया था खुलासा



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं. इस बात पर यकीन उनके फैंस आज भी नहीं कर पा रहे हैं. निधन के करीब 12 दिनों के बाद भी फैंस उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुशांत के जाने के बाद से उनके पापा केके सिंह (KK Singh) बुरी तरह से टूट गए हैं. सुशांत ने ऐसा क्यों किया इस बात का जवाब किसी के पास नहीं है. इस दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत के कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो उस जीवन मंत्र के बारे में बता रहे हैं, जो उन्होंने अपने पापा से सीखा.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने घर में सबसे छोटे थे. चार बहनों के अकेले भाई ने छोटी सी उम्र में नाम कमा लिया था. अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने टीवी से बॉलीवुड का सफर किया. एक बार अपने फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने पिता से क्या सीखा. सुशांत के इस वायरल वीडियो (Viral Video)देखकर यकीन मानिए आंखे भर जाएंगी. वीडियो में वह बता रहे हैं कि मैंने एक बहुत अच्छी चीज अपने डैड से सीखी है. उन्होंने कहा ,'बहुत कुछ मैंने अपनी मां से सीखा है लेकिन बुहत कुछ सीख सकते हैं ये मैंने अपने पापा से सीखा है.' सुशांत के इस वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं.

सुशांत के इस वीडियो के देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं. हाल ही में पटना में सुशांत सिंह राजपूत के घर पर उनके लिए शोक सभा आयोजित की गई. जहां से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में एक तस्वीर उनके पिता की भी थी, जिसमें वो गमगीन अपने बेटे की तस्वीर के सामने बैठे हैं. 14 मई को सुशांत के निधन की खबर आने के बाद से परिवार शोक में हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.