Thursday 25 June 2020

Sushant Singh Rajput की मौत के 12 दिन बाद आया पिता का बयान, 'इतने स्टार्स में से सिर्फ कृति सेनन ने मुझसे बात की थी'



जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हर किसी के लिए एक सदमे जैसा है, जिसे लोग उनके जाने के 12 दिन बाद भी भुला नहीं पा रहे हैं। 14 जून की शाम को जब ये खबर आई कि सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, तो हर कोई हैरान रह गया। सुशांत के फैंस से लेकर, सेलेब्स तक हर किसी को इस खबर ने झकझोरकर रख दिया। कोई ये मानने को ही तैयार नहीं था कि सुशांत ऐसा कदम उठा सकते हैं।
एक्टर के अंतिम संस्कार में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, विवेक ऑबरोय, कृति सेनन समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। अब एक्टर की मौत के 12 दिन बाद सुशांत के पिता ने इस बारे में बात की है।
बॉलीवुड तड़का से बातचीत में पिता ने बताया कि सुशांत के अंतिम संस्कार में आए तो काफी स्टार्स थे, लेकिन किसी ने भी उनके पास जाकर उनसे बात नहीं की। पिता ने बताया, वो तीन दिन मुंबई रहे, लेकिन सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के अलावा उनसे कोई मिलने नहीं आया।
इंडस्ट्री में से कितने लोगों ने उनसे मुलाकात की? इस सवाल पर पिता ने कहा, 'आए तो बहुत लोग थे लेकिन हमसे सिर्फ कृति सेनन मिली थी। उसने हमसे बैठकर बात की, लेकिन हमने कुछ नहीं बोला, वो जो बोल रही थी हम वो बस सुनते रहे। आए सब लोग, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सब दूर ही रहे। क्योंकि सबने मुंह पर मास्क भी लगा रखा था तो हम किसी को पहचान भी नहीं पाए। कृति सेनन हमारे बगल में ही बैठी थीं, तो किसी ने हमें बताया कि वो कृति सेनन हैं तो हमें मालूम चला। पर वो थी या नहीं हमें वो भी नहीं मालूम पर एक स्मार्ट सी लड़की थी और हमसे बोल रही थी कि प्यारा लड़का था, यही सब बात की'।