Friday 19 June 2020

सुशांत के साथ कार्य करने वाले लोगों व प्रोडक्शन हाउस से पुलिस करने वाली है पूछताछ, पढ़े


बॉलीवुड एक्टर के सुसाइड मुद्दे में अब तक कुल 13 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है। पुलिस अपनी जाँच का दायरा बढ़ाते हुए अब दोस्तों, नौकरों व संबंधियों के साथ ही सुशांत सिंह के साथ कार्य करने वाले लोगों व प्रोडक्शन हाउसेस से भी पूछताछ करने जा रही है।
सुशांत सिंह की आत्महत्या के मुद्दे में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस व सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से कल यानी गुरुवार की प्रातः काल 11 बजे से लेकर रात 10 बजे तक पूछताछ की। जैसे ही यह समाचार सोशल मीडिया पर आई लोगों ने महेश भट्ट को ट्रोल कर प्रारम्भ कर दिया, क्योंकि रिया के साथ उनकी कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं, जो 2 वर्ष पुरानी हैं।
इस वक्त महेश भट्ट ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, महेश भट्ट व रिया चक्रवर्ती की कुछ फोटोज़ आज से 2 वर्ष पहले सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी, जिसमें महेश भट्ट, रिया कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों को खुद रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्ष 2018 में शेयर किया था। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की शुभकामना दी थी व बोला था- 'हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा। सर ये आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया व मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं। '
वहीं, सुशांत के सुसाइड मुद्दे में जब रिया से पूछताछ की गई तो इधर ट्विटर पर यही पुरानी फोटोज़ फिर से वायरल होने लगी। यही नहीं, ट्विटर यूजर्स महेश भट्ट व रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। ट्विटर पर लोग महेश भट्ट पर कई तरह के आरोप भी लगा रहे हैं। वहीं, एक पक्ष रिया के सपोर्ट में भी लगातार ट्वीट कर रहा है। इस पक्ष का बोलना है कि रिया को इस मुद्दे में नहीं घसीटना चाहिए। ट्विटर पर यूजर्स महेश भट्ट को अनफॉलो करने की अपील कर रहे हैं। बता दें, बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर कई तरह के सवाल उठने लगे।