Friday 19 June 2020

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बैकग्राउंड में डांस करते दिखे सुशांत सिंह, हुआ ये वीडियो बहुत वायरल


फिल्म अभिनेतासुशांत सिंह राजपूत काएक वीडियो वायरलहो रहा हैंl इसमें वह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बैकग्राउंड में डांसकरते नजर आ रहे है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को 34 साल की आयु में निधन हो गया.
एक्टर ने अपने मुंबई स्थित आवास में आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं.
उन्होंने परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी जाहीर की. अब सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरलहो रहा हैंl इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ वह मंच पर एक बैकग्राउंड डांसरके तौर परडांस कर रहे है. अपनी बॉलीवुड पारी से पहले सुशांत सिंह राजपूत कोरियोग्राफर श्यामक डावर की नृत्य टीम का भाग थे व उन्होंने कई कार्यक्रमों में प्रदर्शन भी किया था. यह 2006 का वीडियो हैंl जब स्वर्गीय सुशांत को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में राष्ट्रमंडल खेलों के समाप्ति समारोह में ऐश्वर्या राय बच्चन के डांस के दौरान बैकग्राउंड डांसरके तौर पर डांसकरते देखा जा सकता हैं.
ऐश्वर्या के साथ डांस करने के अनुभव के बारे में भारत टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार के दौरानसुशांत नेबताया था किऐश्वर्या को उठाने के बाद वहनीचे रखना भूल गए. सुशांत ने यह भी शेयर किया कि लगभग एक मिनट के बाद ऐश्वर्या सोच में पड़ गई कि वह उन्हें नीचे क्यों नहीं उतार रहा है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत ने ऐश्वर्या राय बच्चन व ऋतिक रोशन की फिल्म 'धूम 2' के गाने में एकबैकग्राउंड डांसरकी किरदार निभाई थीं. सुशांत ने डांस रियलिटी शो जरा नचकेदिखा व झलक दिखला जा में भी भाग लिया था व अभिनेत्री माधुरी दीक्षित उनके प्रदर्शन की बहुत प्रशंसा करती थीं.सुशांत सिंह राजपूत की जर्नी को समझा जा सकता है कि उन्होंने कितना लंबा रास्ता तय किया हैंl सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी इंडस्ट्री में भी खूब कार्य किया थाl इसके चलते यहां भी उन्होंने अपनी अमिट छाप छोड़ी है l