Saturday 20 June 2020

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उठाए सवाल!



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में आए दिन नए- नए मोड़ आ रहे हैं।
अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, उनकी आत्महत्या मामले को मर्डर से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस भी अपनी तरफ से पूरी कार्रवाई में लगी हुई है।
मामले को लेकर नेपोटिज्म का एंगल भी सामने आ रहा है। वहीं अब हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से इस मामले को लेकर कई फिल्मी हस्तियों और मीडिया हाउसेज पर हमला बोला है।
कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में कंगना ने सुशांत की मौत के बाद कई चीजों को लेकर एनालिसिस कर अब एक बार फिर से हमला बोला है।
वीडियो में कंगना कहती हैं, 'सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद कई चीजें बाहर निकल के आई हैं।
मैंने कुछ इंटरव्यूज पढ़े हैं और कुछ लोगों से बात की है। उनके पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन को लेकर वह काफी परेशान थे।'
आगे कंगना ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में बात करते हुए कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने वाली अंकिता लोखंडे का कहना है कि वह सामजिक रूप से की गई अपमान और बेइज्जती नहीं सहन कर पाए।
मूवी माफियाओं ने न सिर्फ उन्हें बैन किया था बल्कि कतरा-कतरा कर के उनका दिमाग तोड़ा गया है। ब्लाइंड आइटम लिखने वाले ऐसा लिखते हैं कि उनके खिलाफ कोई लीगल एक्शन न लिया जा सके। मतलब डिस्क्रिप्शन पूरा दिया जाएगा लेकिन नाम नहीं लिखा जाएगा।'
कंगना ने इस दौरान कुछ मीडिया कर्मियों पर भी जमकर निशाना साधा। कंगना ने कुछ आर्टिकल्स का हवाला देते हुए जर्नलिस्टों की तुलना चील कौए और गिद्धों से करते हुए बताया कि इन लोगों को मूवी माफियाओं ने पाल कर रखा है।
आगे अपने बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, 'मेरी फिल्मों को बैन करने और फ्लॉप करने के लिए मेरे खिलाफ भी गिल्ड बनाई गई।
3000 जर्नलिस्ट एक अकेली लड़की पर गैंगअप होते हैं लेकिन ये समाज और कानून कुछ नहीं कहता है। मैंने उन पर केस करने की कोशिश की लेकिन वह एक महीने बाद गायब हो गए और मेरी फिल्म रिलीज हुई।'
वहीं कंगना ने वीडियो में लोगों को फटकारते हुए ये भी कहा कि 'आपने कभी यह सोचा कि नेपो किड्स के बारे में यह क्यों नहीं लिखा जाता है।
तो यह अन्याय का फंदा किसी दिन आपके बच्चों के गले में और आपके गले में लटका मिलेगा। तब आपको पता चलेगा कि क्या गुजरती है।'
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तब भी कंगना ने इस तरह के सवाल उठाए थे।