Saturday 20 June 2020

दिल्ली की मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने एक रेस्तरां पर मारा छापा, जाने इस गैरकानूनी काम का हुआ खुलासा



दिल्ली की मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने एक रेस्तरां पर छापा मारकर मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है. अरैस्ट आरोपियों में दिल्ली के रिटायर्ड एसीपी का बेटा भी शामिल है. रेस्तरां में नाबालिगों व अन्य लोगों के लिए गैरकानूनी तौर पर हुक्का पार्टी आयोजित करा रहा था.
डीसीपी विजयंता आर्या ने बताया कि हडसन लेन स्थित वर्जिन वुल्फ कैफे को लेकर कई शिकायतें मिल रही थीं इसलिए एसएचओ मुखर्जी नगर करण सिंह राणा व इंस्पेक्टर अभिजीत की टीम को छापा मारने के लिए बोला गया था. पुलिसवालों ने मंगलवार को जब पहली मंजिल पर उपस्थित कैफे पर छापा मारा, तब वहां पर जन्मदिन पार्टी चल रही थी. पार्टी के दौरान चार नाबालिग व चार बालिग हुक्के का सेवन कर रहे थे. इनमें दो नाबालिग लड़कियां भी थीं.
मालिक व मैनेजर अरैस्ट : जाँच में मालूम हुआ कि इस कैफे के मालिक सुनील व अंकुर हैं, जबकि मैनेजर फ्रांसिस सिंह हैं. पुलिस ने तीनों को अरैस्ट कर लिया. इन पर धारा 188, कोटपा अधिनियम, 77 जेजे एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बताया कि सुनील के पिता दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड एसीपी हैं.
पहले भी दर्ज हुआ था केस : वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बताया कि इन आरोपियों के विरूद्ध 11 जून को इन्हीं धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. साथ ही इन्हें अरैस्ट भी किया गया था इसके बावजूद ये दोबारा कानून का उल्लंघन कर रहे थे. सूचना मिलने पर छापेमारी कर गिरफ्तारी की गई.