Saturday 27 June 2020

बाबर आजम ने जब सानिया मिर्ज़ा को चुना अपनी फेवरेट भाभी , जानिए फिर क्या हुआ



पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रविवार को यहां पहुंचेगी जिसमें वे दस खिलाड़ी नहीं होंगे जिनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तान टीम के स्टार क्रिकेटर बाबर आजम और शोएब मलिक ने रवाना होने से पहले सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ ऑनलाइन किस्से सुनाए.
दरअसल, मलिक के सवाल के जवाब में बाबर आजम ने सरफराज अहमद की पत्नी का नाम लिया. उन्होंने सरफराज अहमद की पत्नी सैयदा खुशबख्त को सभी फेवरेट भाभी करार दिया. आजम के जवाब में मलिक की पत्नी और भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने भी मजे लिए. सानिया ने लिखा 'अब से बाबर को उनके सोफे पर सोने की परमिशन नहीं दी जाएगी.' इसी बीच सेशन में पाक टीम के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद की पत्नी ईबा कुरेशी ने काफी मजे लिए.
इंग्लैंड बोर्ड ने की पुष्टि: गौर हो इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि तीन टेस्ट और दो टी20 मैच दर्शकों के बिना खेले जाएंगे. यह दौरा 30 जुलाई से शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सारे दौरे देर से शुरू हो रहे हें. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला 28 जुलाई तक चलेगी . ईसीबी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के कार्यक्रम की घोषणा जल्दी ही की जाएगी.