Sunday 21 June 2020

नन्हे मेहमान के वेलकम में जुटे भारतीय क्रिकेट हार्दिक पांड्या



भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या पिता बनने वाले हैं। कुछ वक्त पहले हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया के जरिये इस खुशखबरी को अपने फैन्स तक पहुंचाया। पांड्या ने इसी साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई करके चौंका दिया था। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान नताशा के साथ कुछ तस्वीर शेयर करके अपने पिता बनने की खुशखबरी फैन्स के साथ जाहिर की है। हार्दिक ने अपने होने वाले बच्चे के लिए तैयारियां करनी भी शुरू कर दी हैं।

हार्दिक और नताशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा- "नताशा और मैंने एक बहुत ही खूबसूरत सफर तय किया है और अब इसे और भी बेहतर करने जा रहे हैं। आज हम अपनी एक नई जिंदगी में एक नए जीवन का बहुत जल्दी स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपनी जिंदगी के इस नए फेज को लेकर काफी रोमांचित हो रहे हैं आप सभी की तरफ से शुभकामनाओं की कामना करते हैं।"

अब हार्दिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक खिलौने के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन दिया है- मैं सो नहीं रहा। बस बच्चे के लिए खिलौने को चेक कर रहा हूं।
नताशा स्टेनकोविक भी अक्सर हार्दिक के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रेग्नेंसी के इस पीरियड में हार्दिक भी नताशा को खुश रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में हार्दिक ने नताशा को बहुत सारे गुलाब के फूल गिफ्ट किए। नताशा ने गुलाबों के साथ अपनी और हार्दिक की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी बैक इंजुरी की वजह से काफी वक्त तक टीम इंडिया से बाहर थे। उन्होंने मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए वापसी की थी। इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को रद्द कर दिया गया। पांड्या को आईपीएल 2020 से वापसी की उम्मीद थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।