Tuesday 30 June 2020

दो लौंग लेकर आप भी करे ये जबरदस्त टोटका, अगले दिन ही बन जायेंगे आपके सभी बिगड़े हुए काम, जानिए


लौंग के ये उपाय आपके जीवन और भाग्य को बदलने में सहायता कर सकते हैं। हम कई बार मेहनत करते हैं लेकिन उसके बाद भी मेहनत का फल नहीं मिलता है। इसलिए कई लोग टोटकों को अपनाते हैं। आज हम आपको लौंग के टोटके बताने जा रहे हैं कि किस तरह लौंग आपको धन की प्राप्ति करवा सकती है और आपका काम बना सकती है….
१ लौंग के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दिए में रखकर जला दें। इसके अलावा आप यह भी कर सकते हैं कि 5 ग्राम हींग और 5 ग्राम कपूर के साथ 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर मिश्रण बना लें। फिर इसकी राई के बराबर गोलियां बना लें। जितनी भी गोलियां बनी हो उसको दो भागों में बराबर बांट लें और फिर इसे सुबह और शाम को चलाएं। यह प्रयोग तीन दिन तक करेंगे तो घर की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।
२ अगर मेहनत करने के बाद भी किसी भी तरह से धन की प्राप्ति नहीं हो रही है तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग लगा दें और ऊं श्री हनुमते नमः मंत्र का जाप करें। इस जाप को 21 बार करके उस नींबू को अपने पास रख लें।
३ यदि आपका ध्यान किसी काम में नहीं लगता है और हमेशा व्यथित रहता है तो एक कपूर और एक फूल वाली लौंग जलाकर दो-तीन दिन में एक बार खाते रहें। इससे मन शांत रहेगा और साथ ही काम में भी मन लगने लगेगा।