Sunday 14 June 2020

सुशांत सिंह डेथ- सुशांत करना चाहते थे रिया से शादी, पर इस वजह से एक्ट्रेस मानने को तैयार नहीं

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है। मुंबई स्थित उनके घर पर पुलिस पहुंच चुकी है।   



बी-टाउन में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें चर्चा में हैं। इनके रिलेशनशिप से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज आ रही है कि सुशांत इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं मगर एक्ट्रेस का रिएक्शन पॉजिटिव नहीं है।

मांगा हैं थोड़ा टाइम


रिपोर्ट की मानें तो सुशांत, रिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं। जहां एक तरफ वह शादी करना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने सुशांत से अभी शादी करने को लेकर अपना डिसीजन बताने के लिए थोड़ा टाइम मांगा है। ताकि वो यह सोच सकें कि यह उनके लिए शादी का फैसला करने का सही समय है या नहीं?


बर्थडे पर दिया था खास गिफ्ट

हाल ही में रिया के बर्थडे पर दोनों एक्टर्स अपने दोस्तों के साथ लद्दा१ गए थे। जहां दोनों साथ में काफी एंज्वाॅय करते नजर आए थे। १बर ये भी आई थी कि सुशांत ने बर्थडे पर रिया को खास तोहफा भी दिया था। सुशांत ने उन्हें गिफ्ट में स्पेशल प्लेटिनम पेनडेंट दिया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इससे पहले टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।