Sunday 7 June 2020

अमेरिका ने बना ली कोरोना वायरस की वैक्सीन! ट्रंप बोले- 2 मिलियन डोज तैयार

Coronavirus Vaccine Latest Update: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने दावा किया है कि अमेरिका में कोरोना वायरस (Coronavirus in US) वैक्सीन (Covid-19 Vaccine in USA) के 2 मिलियन से भी ज्यादा डोज तैयार हैं। जैसे ही सुरक्षा जांच में ये पास हो जाते हैं इन्हें ट्रांसपोटेशन शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम अविश्वसनीय रूप से अच्छा कर रहे हैं। हमें कुछ बहुत ही सकारात्मक आश्चर्य देखने को मिल सकते हैं। वैक्सीन को लेकर बहुत प्रगति हो रही है


वॉशिंगटन
कोरोना वायरस वैक्सीन के निर्माण को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर गुरुवार को बड़ी बैठक हुई। ट्रंप ने दावा किया कि अमेरिका में इस वैक्सीन के 2 मिलियन से भी ज्यादा डोज तैयार हैं। जैसे ही सुरक्षा जांच में ये पास हो जाते हैं इन्हें ट्रांसपोटेशन शुरू कर दिया जाएगा।
ट्रंप बोले- 2 मिलियन डोज तैयार
ट्रंप ने कहा कि हमने कल कोरोना वायरस वैक्सीन पर एक बैठक की थी, हम अविश्वसनीय रूप से अच्छा कर रहे हैं। हमें कुछ बहुत ही सकारात्मक आश्चर्य देखने को मिल सकते हैं। वैक्सीन को लेकर बहुत प्रगति हो रही है। उन्होंने दावा किया कि अगर ये वैक्सीन सुरक्षा जांच को पूरा कर लेते हैं तो हमारे पास दो मिलियन से ज्यादा डोज तैयार हैं। वास्तव में, हम इसके परिवहन और लॉजिस्टिक के लिए तैयार हैं।

हम चीन के साथ भी कर रहे हैं काम
डोनाल्ड ट्रंप ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया के 186 देश प्रभावित हैं। कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर हम पूरी दुनिया के साथ काम कर रहे हैं। हम चीन के साथ भी काम कर रहे हैं, लेकिन जो हुआ, वह नहीं होना चाहिए था।