Friday, 24 April 2020

TRP में रामायण-महाभारत का दबदबा कायम, तीसरे नंबर पर इस सीरियल ने मारी एंट्री, देखे टॉप 5 शोज की लिस्ट


टेलीविजन की दुनिया में आने वाले सीरियल्स का क्रेज फैंस के बीच हमेशा जमकर रहता है। हर रोज अनेकों चैनलों में आने वाले सीरियल फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं। जिनको देखने के लिए उनके बीच जमकर उत्सुकता भी देखी जाती है। इसी वजह से टीआरपी पर भी काफी असर पड़ रहा है।
ऐसे में टीआरपी के खेल के कारण हर के शो में जबरदस्त तड़के भी लगाए जाते हैं। बीएआरसी ने इस हफ्ते की लिस्ट जारी की है।इनके अलावा टॉप 5 शोज की लिस्ट में नए शो की एंट्री हुई है। इस शो का नाम बंदिनी है। हैरानी वाली बात ये है कि शक्तिमान टॉप-5 शोज की लिस्ट से नदारद ।
पिछले हफ्ते की ही तरह से इस हफ्ते ही रामायण एक नंबर पर विराजमान हैष लोग इस सीरियल को जमकर देख रहे हैं और खासा प्यार दे रहे हैं। वहीं बीआर चोपड़ा का शो महाभारत टीआरपी ने दूसरे नंबर पर विराजमान है।
तीसरे नंबर पर जिस सीरियल ने एंट्री की है वो चौंकाने वाला है।इस हफ्ते तीसरे नंबर पर है दंगल टीवी का शो बाबा ऐसो वर ढूंढो। पिछले हफ्ते सीरियल प्यार की लुका छुपी तीसरे पायदान पर था।
वहीं चौथे पायदान पर पिछले हफ्ते की तरह से शो महिमा शनिदेव है। इस शो को एक बार फिर से फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं पांचवे नंबर पर बंदिनी सीरियल ने एंट्री की है।