Friday, 24 April 2020

दीपिका पादुकोण संग 'छपाक' के काम कर चुकी एसिड अटैक सरवाइवर जीतू के पिता को कैंसर, इलाज के नहीं हैं पैसे


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' में दिखाई दे चुकी एसिड अटैक सरवाइवर जीतू शर्मा एक बार फिर से जिंदगी के बुरे पड़ाव का सामना कर रही हैं. दीपिका का साथ फिल्म छपाक में काम कर चुकीं जीतू शर्मा के पिता को कैंसर है और लॉकडाउन के कारण उनके इलाज में काफी परेशानी आ रही है.
इतना ही नहीं इन दिनों एसिड अटैक पीड़िता का परिवार पैसे की कमी का भी सामना कर रहा है. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि कागजों में आमद नहीं कराने पर मैनपुरी पुलिस ने उनको चार महीने से सैलरी नहीं मिली है.
जीतू के पिता यूपी पुलिस में कांस्टेबल हैं. यूपी पुलिस की तरफ से भी उन्हें कोई मदद नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि दिसंबर में उनकी तैनाती मैनपुरी पुलिस लाइन में हुई. जहां से उन्हें एक थाने में भेजा गया. लेकिन गले में तेज दर्द होने के कारण वह ज्वाइन नहीं कर पाए. जांच कराई गई तो उनको गले की खाने की नली में थर्ड स्टेज का कैंसर बताया गया.
जानकारी देते हुए जीतू ने बताया कि अभी तक पिता का इलाज नोएडा स्थित जेपी हॉस्पिटल में चल रहा था. पैसे न होने की वजह से लोन लिया था और उसी से पिताजी नोएडा में ही इलाज करा रहे थे. तयशुदा तारीख पर दिखाने जाते और दवा लेकर लौट आते थे. अब कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बाद जेपी अस्पताल वाले कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट मांग रहे हैं. बुधवार को एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज के कैंसर डिपार्टमेंट मे दिखाने गए तो वहां भी नहीं देखा गया मेडिकल कॉलेज ने कहा कि नया मरीज नहीं लेंगे.