Friday, 24 April 2020

Happy Birthday:जब वरुण धवन की एक बात से नाराज सलमान ने कहा थप्पड़ मार दूंगा, ये भी नहीं देखूंगा कि किसके बेटे हो

वरुण धवन 33 साल के हो चुके हैं। 24 अप्रैल, 1987 को फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के घर जन्मे वरुण ने नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। वरुण धवन ने एक्टिंग की शुरुआत 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की। वरुण ने सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल में भी काम किया है। वैसे, वरुण धवन भले ही सलमान खान की फिल्म के सीक्वल में काम कर चुके हों, लेकिन एक बार सलमान खान इतने भड़क गए थे कि उन्होंने वरुण धवन को थप्पड़ मारने तक की बात कह दी थी।
सलमान के साथ पहली मुलाकात के बारे में वरुण बताते हैं, “मैं किसी फिल्म की ट्रायल के लिए गया था, तब पहली बार सलमान से मुलाकात हुई। वे स्टूडियो के बाहर शॉट्स और गंजी पहने खड़े थे। तभी मैंने उन्हें सलमान अंकल कहकर बुलाया।
अंकल शब्द सुनते ही सलमान भड़क उठे। उन्होंने कहा- मुझे सलमान भाई बोल, वरना थप्पड़ मार दूंगा। इतना ही नहीं, सलमान ने कहा कि दोबारा अंकल कहा तो तुम्हें अंदर घुसने नहीं दूंगा। इसकी परवाह भी नहीं करूंगा कि तुम किसके बेटे हो। इसके बाद से मैं उन्हें सलमान भाई कहने लगा।”
बता दें, सलमान खान से वरुण 22 साल छोटे हैं। वरुण के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन से सलमान के अच्छे रिश्ते हैं। डेविड धवन की कई फिल्मों में सलमान ने काम किया है।
<p>वरुण धवन लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। इस साल दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के बाद फिलहाल यह टल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन ने नवंबर तक अपनी शादी को टाल दिया है।&nbsp;</p>
वरुण धवन लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। इस साल दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के बाद फिलहाल यह टल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन ने नवंबर तक अपनी शादी को टाल दिया है।
<p>वैसे तो वरुण ने करन जौहर के साथ फिल्म 'माय नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर बॉलीवुड में एंट्री की। हालांकि बतौर एक्टर उन्हें पहचान 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से मिली।&nbsp;</p>
वैसे तो वरुण ने करन जौहर के साथ फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर बॉलीवुड में एंट्री की। हालांकि बतौर एक्टर उन्हें पहचान 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से मिली।