Friday 24 April 2020

COVID-19: 'तेरी मिट्टी' गाने से अक्षय कुमार और B Praak ने किया डॉक्टर्स का शुक्रिया, सुनकर हो जाएंगी आंखें नम


कोरोना वायरस के चलते देशभर ही नहीं बल्कि दुनियाभर में डॉक्टर्स देवदूत बनकर सामने आए हैं. डॉक्टर्स की इस मेहनत का सभी लोग अपने-अपने अंदाज में शुक्रिया अदा कर रहे हैं. अब इसी को लेकर अक्षय कुमार और सिंगर बी प्राक एक नया और बेहद भावुक कर देने वाला गाना लेकर आए हैं.
इस गाने के जरिए ये दोनों स्टार्स उन डॉक्टरों को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं जो कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों की जान बचाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं. फिल्म 'केसरी' का मशहूर गीत 'तेरी मिट्टी' को रीक्रिएट कर के अक्षय कुमार ने कोरना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर्स को समर्पित किया है. कुछ ही देर पहले इस गाने को रिलीज किया गया है. इस गाने को बी प्राक ने गाया है.
इस गाने को वीडियो के साथ रिलीज किया गया है और इसकी शुरुआती लाइन्स को छोड़कर इसको एक बार फिर से लिखा गया है. वहीं, इसकी वीडियो की बात करें तो इसमें दुनियाभर से सामने आ रही डॉक्टर्स की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसमें उन वीजुअल्स को भी जगह दी गई है जिनमें डॉक्टर्स पर हमले होते दिख रहे हैं. साथ ही डॉक्टर्स पर हमला न करने की अपील भी की गई है. वहीं, इसके लीरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. जिन्होंने इसे बेहद भावुक अंदाज में लिखा है.
आप भी देखें..
इस गाने को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, 'किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे डाक्टर्स, जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नही हैं. हमारी तरफ से खास उनके लिए-सीधे दिल से.'
वहीं, सिंगर बी प्राक ने कहा, 'यह उन डॉक्टरों को श्रद्धांजलि है जो हमारे लिए लड़ रहे हैं और दुनिया को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं.'