Thursday, 2 April 2020

पति के साथ शादी समारोह में गई थी महिला, रात के अंधेरे में अनजान युवक ने किया रेप


धमतरी। छत्तीसगढ़ में किलर कोरोना के खौफ के बीच धमतरी जिलें के मगरलोड विकासखंड से एक विवाहित के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है ग्राम भैंसमुंडी में आयोजित शादी समारोह में मेहमान बनकर आई महिला दुष्कर्म का शिकार हो गई।पीड़ित के पति ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गजानन्द सेन को धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम भैंसमुंडी में 12 मार्च को आयोजित शादी समारोह में गरियाबंद जिले के गांव तरीघाट से एक महिला अपने दो बच्चों और पति के साथ शामिल हुई थी। शादी समारोह के दौरान महिला अपने बच्चों को लेकर एक कमरे में सोई थी, जहां थाना गोबरा नवापारा क्षेत्र के ग्राम छांटा का निवासी गजानन्द सेन उसे डरा-धमका कर अपने हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को इसकी जानकारी देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी।
शादी कार्यक्रम से घर वापस लौटने के बाद पीड़ित उदास रहने लगी थी। पति ने पत्नी को आए दिन उदास देखकर कारण पूछा तो उसने घटना की पूरी जानकारी दी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आने-जाने में प्रतिबंध होने के कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं करा पाया, जिसके बाद गांव के सरपंच के साथ मगरलोड थाना में 31 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी गजानन्द सेन को धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।