Saturday 25 April 2020

दिल्ली पुलिस का है दावा, जामिया इलाके में छिपा बैठा है मौलादा मोहम्मद साद

दिल्ली पुलिस का है दावा, जामिया इलाके में छिपा बैठा है मौलादा मोहम्मद साद
नई दिल्ली। निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज के मौलाना मोहम्मद साद की तलाश में दिल्ली पुलिस ने आकाश-पाताल एक कर दिया है, लेकिन अभी तक पुलिस उसे पकड़ने में नाकामयाब रही है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने एक बहुत बड़ी जानकारी का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि मौलाना मोहम्मद साद ने खुद को दिल्ली के जामिया नगर में ही क्वारंटीन किया हुआ है।
क्राइम ब्रांच लगी है तलाश में
बताया जा रहा है कि जामिया इलाके में मौलाना साद की बहन का घर है, जहां वो ठहरा हुआ है। बता दें कि मौलाना की तलाश में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया है कि मौलाना साद जामिया नगर इलाके है। पुलिस ने इस जानकारी के बाद कहा है कि अभी मौलाना के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी पहले पुलिस उसके खिलाफ ठोस सबूत और गवाह इकट्ठा करेगी।।
मौलाना समेत सात के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को मौलाना साद की हर जानकारी मिल रही है। हालांकि अभी मौलाना साद को इसलिए नहीं पकड़ा जा रहा है, क्योंकि वो कोरोना संक्रमित हो सकता है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मौलाना समेत सात के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया हुआ है।
देश-विदेश से शामिल हुए ते तबलीगी जमात के लोग
आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले निजामुद्दीन के मरकज में तबलीगी जमात का दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन ही तो हुआ था, जिसमें तबलीगी जमात के देश-विदेश से लोग शामिल हुए थे। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दूसरा नोटिस भेजकर मौलाना साद से और जानकारियां मांगी हैं। पुलिस ने जल्द ही सवालों के जवाब देने को कहा है।