Monday 23 March 2020

Coronavirus: घर में पोछा लगाती नजर आईं ये मशहूर अभिनेत्री, वीडियो हो गया वायरल


पूरे विश्व में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है। ऐसे में हर कोई परेशान है और इस समस्या से जूझ रहा है। आम लोगों से लेकर सितारों तक पर इसका असर पड़ा है। आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स भी क्वारंटीन में चले गए हैं। ऐसे में या तो वो कुछ न कुछ नया करते हुए वक्त बिता रहे हैं या फिर घर के कामों में व्यस्त हैं। ऐसे में छोटे पर्दे की बड़ी स्टार हिना खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हिना खान ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में परिवार वाले हिना खान की मां की घर के कामों में मदद करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कोई शख्स जहां बाथरूम साफ रहा है तो वहीं कोई बर्तन धो रहा है। इसके साथ ही पोछा लगाने की जिम्मेदारी हिना खान को मिली है।

हिना खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस हिना के इस जज्बे को सलाम कर रहे हैं कि वो अभिनेत्री होने के बाद भी घर के आम काम करने में झिझकती नहीं हैं। इसके साथ ही मां की मदद के लिए वो घर के काम कर रही हैं। हिना खान के इस वीडियो को करीब नौ लाख बार देखा जा चुका है।
इस वीडियो के साथ ही कैप्शन में हिना खान ने लिखा है, 'कोविड 19 के चलते हमने घर के कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है। ऐसे में मम्मी का कहना है कि अब खुद कर काम, मैं सिर्फ खाना बनाऊंगी।' हिना खान वीडियो के कैप्शन में बता रही हैं कि ये वीडियो सिर्फ और सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए है। वहीं हिना ने वीडियो उन सभी मांओं को डेडिकेट किया है जो हर दिन बिना किसी शिकायत के घर के सभी काम करती हैं।
वैसे बात हिना खान के करियर की करें तो हिना खान छोटे पर्दे की बड़ी स्टार मानी जाती हैं। हिना खान को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेम मिला था, वहीं इसके साथ ही हिना खान फियर फैक्टर, कसौटी जिंदगी की, बिग बॉस और चांद छुपा बादल में जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही हिना खान अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं।