Monday, 23 March 2020

सेल्फ आइसोलेशन में कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन मांझ रहे हैं बर्तन, देखिए VIDEO


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) और कार्तिक आर्यन (kartik Aryan) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेशन (self isolaton) में हैं. फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी हैं और तकरीबन सभी शहर भी लॉक डाउन कर दिए गए हैं. ऐसे में इन बॉलीवुड स्टार्स को अपने घर के काम भी खुद करने पड़ रहे हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन के ऐसे वीडियोज समाने आए हैं जिनमें दोनों स्टार्स बर्तन धोते नजर आ रहे हैं.

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक मिनी-फिल्म पोस्ट की, जो किचन में शूट की गई थी, क्योंकि वह सिंक में बर्तन मांझती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री ने कहा, "क्योंकि इस सेल्फ आइसोलेशन में घर के काम करने की भी प्रैक्टिस हो रही है. इज़ी (कैटरीना की बहन इसाबेल) और मैंने धुलाई करने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि मैं थोड़ा पेशेवर ट्यूटोरियल करूंगी."
इसके बाद कैटरीना बर्तन धोने के प्रभावी तरीके को भी बताती हैं, "पहले, मैंने पहले ही तय कर लिया था कि... क्या मुझे प्रत्येक कटोरे को एक एक करके साफ करना चाहिए? फिर मैंने फैसला किया कि इसे करने का एक बेहतर तरीका था. सिंक के अंदर सभी बर्तन रखो और फिर मांझो फिर एक साथ धोओ. जिससे पानी भी बर्बाद नहीं करोगे. उन सभी को इकट्ठा करो और उन्हें यहां वापस रखो और फिर उन सभी को एक साथ धो दो."

कार्तिक आर्यन भी बर्तन धोने के मामले में कैटरीना को फॉलो करते नजर आए. एक वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर भी ले लिया. वीडियो उनकी छोटी बहन ने पोस्ट किया था जिसने कार्तिक पर मज़ाक उड़ाया था और पोस्ट को कैप्शन दिया था, "क्वारंटाइन समझने की गलती मत करो. यह घर @kartikaaryan का एक सामान्य दृश्य है," जिसमें कार्तिक ने कहा कि यह "कहानी घर घर की" है."