Friday, 6 March 2020

युवराज सिंह से मिला प्यार में धोखा तो तीन बच्चों के पिता से कर ली शादी, उनका नाम है..

मेरे प्यारे दोस्तों और फॉलोअर्स को नमस्कार, एक बार फिर से मैं आप सभी का स्वागत करता हूँ अपने Uc मीडिया चैनल में, आपको हर रोज़ मनोरंजक संबंधित लेख मिलेंगे। दोस्तों आपके मनोरंजन के लिए मैं लेख को शुरू करता हूं।

युवराज सिंह से मिला प्यार में धोखा तो तीन बच्चों के पिता से कर ली शादी, उनका नाम है..
Third party image reference
खिलाड़ी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की प्रेम कहानी कई पुरानी हैं. क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और फिल्मी सितारों के रिश्ते अक्सर चर्चा में रहे हैं जिनमे किसी को प्यार मिला तो किसी को धोखा मिला. आज एक ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेस की हम बात करने जा रहे हैं जिसे क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह से धोखा मिला।
जिसका नाम हैं किम शर्मा जिसने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद किम शर्मा ने कई फिल्में की लेकिन वो अपना करियर नहीं बना सकी और अपना करियर अधूरा छोड़ दिया।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दे किम शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह पहले एक दूसरे को डेट किया करते थे। लेकिन युवराज सिंह की मां को किम शर्मा बिलकुल भी पसंद नहीं थी और वो नहीं चाहते थे की किम शर्मा उनके घर की बहू बने।

Third party image reference
जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली. फिर किम शर्मा ने भी ख़ुद से कई बड़े और 3 बच्चों के पिता बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली. लेकिन किम शर्मा का रिश्ता अली पुंजानी से भी ज़्यादा समय टिक नहीं पाया और उनसे भी किम शर्मा का तलाक हो गया।
मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।
दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।