Friday, 6 March 2020

मिताली राज ने साड़ी पहन खेला क्रिकेट, वजह जानकर आप रह जाएंगे दंग

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्‍ड कप ऑस्‍ट्रेलिया में खेला जा रहा है। फाइनल मैच इंटरनेशनल विमेंस डे (8 मार्च) के दिन खेला जाना है। आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम फाइनल में जगह बना चुकी है। भारत की सफल महिला क्रिकेटर मिताली राज टी20 से अब संन्‍यास ले चुकी हैं लेकिन टीम इंडिया के से‍मीफाइनल मैच से पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही हैं।

मिताली राज ने साड़ी पहन खेला क्रिकेट, वजह जानकर आप रह जाएंगे दंग
Third party image reference
आपको बता दें कि यह एक प्रमोशनल वीडियो है जिसमें मिताली राज ने साड़ी के साथ जूते पहने हैं, बिंदी लगाई है और क्रिकेट हेलमेट लगाकर बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं। मिताली राज के इस वीडियो के बाद ट्विटर पर #मिलाती प्‍ले क्रिकेट इन साड़ी ट्रेंड करने लगा है। बता दें कि पहला सेमिफाइनल मैच भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेला जाना था लेकिन बारिशके चलते मैच नहीं खेला जा सका।

Third party image reference
मिताली ने ट्वीट करके कहा है कि ‘एक भारतीय होने के नाते मैं बहुत ही उत्‍साहित हूं कि भारतीय महिला टीम फाइनल में पहुंच गई है लेकिन क्रिकेटर के तौर पर मैं इंग्‍लैंड महिला क्रिकेटरों का दर्द फील कर सकती हूं। मैं कभी खुद को या अपनी टीम को ऐसी परिस्थिति में नहीं देखना चाहूंगी लेकिन नियम ऐसे ही होते हैं। बधाई लड़कियों यह बड़ी बात है।’

Third party image reference
बारिश के कारण मैच नहीं हो सका लेकिन लीग राउंड में प्‍वॉइंट्स के आधार पर भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बना ली है। बता दें कि इंग्‍लैंड टीम के लीग राउंड में 6 प्‍वॉइंट्स थे जबकि भारतीय टीम के लीग राउंड में आठ प्‍वॉइंट्स थे।