Tuesday, 10 March 2020

फिटनेस के मामले में अपने क्रिकेटर पतियों को भी मात देती है उनकी सुन्दर पत्नियां

दोस्तों भारतीय क्रिकेटर्स यूं तो अपनी फिटनेस का बहुत ही ज्यादा ख्याल रखते हैं और फिट रहने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं, लेकिन आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के 5 ऐसे बेहतरीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी, पत्नियां फिटनेस के मामले में अपने क्रिकेटर पतियों से भी आगे हैं आइए उन क्रिकेटरों के नाम जानते हैं।
1. साक्षी धोनी

फिटनेस के मामले में अपने क्रिकेटर पतियों को भी मात देती है उनकी सुन्दर पत्नियां
Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी का नाम साक्षी धोनी है जो कि बेहद फिट है और वह फिटनेस में अपने पति को टक्कर देती हैं।
2. आयशा धवन

Third party image reference
आयशा धवन भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन की पत्नी है और आयशा खुद पेशे से एक बॉक्सर है और वह एकदम फिट हैं और उनकी फिटनेस काफी अच्छी है और आयशा अपनी फिटनेस से अपने क्रिकेटर पति शिखर धवन को भी कड़ी टक्कर देती हैं।
3. सागरिका घाटगे

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी का नाम सागरिका घाटगे है, जो कि एकदम फिट और स्टाइलिश हैं सागरिका फिटनेस 'प्रो स्पोर्ट किट' नाम का एक जिम भी चलाती हैं और वह फिटनेस के प्रति जागरूक हैं।
4. हेजल कीच

Third party image reference
हेजल कीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह की पत्नी है और हेजल खुद पेशे से मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिस कारण उनकी फिटनेस भी शानदार है और हेजल जिम में घंटों पसीना बहाती हैं।
5. दीपिका पल्लीकल

Third party image reference
दीपिका पल्लीकल विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी है और दीपिका खुद एक प्लेयर है दीपिका भारत की नंबर वन स्क्वैश खिलाड़ी है और अपनी फिटनेस का भी बहुत अधिक ध्यान रखती हैं और फिटनेस के मामले में वहअपने क्रिकेटर पति दिनेश कार्तिक को भी कड़ी टक्कर देती है।
दोस्तों आप सभी को हमारी यह जानकारी कैसी लगी कृपया, कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।