Sunday 15 March 2020

हार्दिक पांड्या के बाद अब शहनाई बज सकती है इस भारतीय खिलाड़ी के घर, नाम जानकर होगी हैरानी!



हार्दिक पांड्या के बाद अब शहनाई बज सकती है इस भारतीय खिलाड़ी के घर, नाम जानकर होगी हैरानी!
Third party image reference
दोस्तों जैसा कि आप सब जानते होंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर अभिनेत्री नताशा के साथ सगाई करके सभी को काफी ज्यादा हैरान कर दिया है और जल्दी हार्दिक पांड्या अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं और आज हम आपको एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिनके घर भी जल्द ही शहनाई बच सकती है तो आइए उस खिलाड़ी के बारे में जानते हैं।

Third party image reference
दोस्तों हम भारतीय क्रिकेट टीम के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि, बेहतरीन स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है 'कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं और वह शादी के लिए कुर्ता भी सिलवाने वाले हैं' जिसके बाद से ही उनकी शादी की खबरें मीडिया पर सुर्खियों में हैं।

Third party image reference
आप सभी की जानकारी के लिए बता दें युजवेंद्र चहल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री तनिष्का कपूर के साथ पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है और दोनों को कई बार एक साथ घूमते हुए और डिनर करते हुए भी देखा जा चुका है। और युजवेंद्र चहल की इस बात से यह साफ जाहिर होता है कि वह जल्द ही अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड तनिष्का के साथ शादी के बंधन में बन सकते हैं ऐसे में जल्द ही युजवेंद्र चहल के घर शहनाइयां बज सकती हैं।
दोस्तों आप सभी को युजवेंद्र चहल और उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड तनिष्का कपूर की यह तस्वीरें कैसी लगी कृपया, कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।