Monday 23 March 2020

झाड़ू लगाकर फातिमा सना घर ऐसे काट रही हैं टाइम, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर


आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की इन दिनों एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस अपने घर की सफाई करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस घर में झाड़ू लगा रही हैं, जिसमें वह एक कमरे में जमीन पर बैठकर झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं।
कोरोना वायरस के चलते उन्होंने भी खुद को घर में कैद कर लिया है और लोगों से घर के अंदर रहने की अपील कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फातिमा का यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। फातिमा ने बताया है कि उन्होंने अपनी हाउस हेल्प की छुट्टी कर दी है, जिसके पीछे की वजह कोरोना वायरस है।
मुंबई हो या दिल्ली देश के लगभग सभी बड़े शहरों में इस समय लॉकडाउन है और लोगों को घर बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है। महाराष्ट्र में कोरोना के संक्रमण के में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के मद्देनजर महाराष्ट्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

इस कर्फ्यू के बीच बॉलीवुड सेलेब्स किस तरह अपना वक्त गुजार रहे हैं इसकी झलकियां उन्होंने फैंस के साथ शेयर भी की हैं। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर खाना बनाते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया तो कई सेलेब्स ने इस समय का इस्तेमाल करते हुए घर की सफाई कर रहे है।