Tuesday 31 March 2020

थाने में ससुर के खुलासे से चौंक गए पुलिस वाले, कहा- इस लिए किया अपनी बहू के साथ ये काम..

मेरे प्यारे दोस्तों और फॉलोअर्स को नमस्कार, एक बार फिर से मैं आप सभी का स्वागत करता हूँ अपने Uc मीडिया चैनल में, आपको हर रोज़ मनोरंजक संबंधित लेख मिलेंगे। दोस्तों आपके मनोरंजन करने के लिए मैं एक और दिलचस्प लेख को शुरू करता हूं।
दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां बहू के साथ हुए मामूली विवाद में झगड़ा इतना बढ़ गया कि 65 वर्षीय ससुर ने बहू की हत्या कर दी। बताया जा रहा कि बहू और ससुर के बीच बिजली के बल्ब निकालने को लेकर विवाद हुआ, इसी दौरान ससुर को अचानक ही इस कदर गुस्सा आ गया कि उसने रसोई में रखे चाकू से बहू के गले में वार कर दिया।
इस हमले में 33 वर्षीय बहू की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद आरोपी ससुर पुलिस स्टेशन पहुंचा और पूरे वारदात की जानकारी पुलिसकर्मियों को दी, साथ ही आत्मसमर्पण भी कर दिया। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पहचान 33 वर्षीय नीरज देवी के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी शख्स का नाम 65 वर्षीय भगत राम है। पुलिस के मुताबिक, मृतका नीरज देवी का अपने पति से विवाद चल रहा जिसकी वजह से वो पिछले करीब 7 साल से गुरुग्राम में रह रहे थे। महिला का अपने पति के साथ तलाक का मामला तीस हजारी कोर्ट में विचाराधीन है। कोर्ट के आदेश पर वह पत्नी को गुजारा भत्ता दे रहे थे। दूसरी ओर नीरज देवी अपने 10 वर्षीय बेटे के साथ सास-ससुर के पास पहाड़गंज इलाके के चूना मंडी की गली संख्या पांच में रहती थीं। बेटे के साथ बहू के झगड़े और उसके अलग रहने से सास-ससुर बेहद नाराज रहते थे।
इसी दौरान गुस्से में आकर 65 वर्षीय भगत राम ने घर में इस्तेमाल चाकू से नीरज पर हमला किया, चाकू उसके गला में लगा जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद भगत राम थाने पहुंचे और सरेंडर करते हुए अपना जुर्म कबूल कर दिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बहू अक्सर झगड़ा करती थी जिससे वो बेहद परेशान थे। हालिया घटना में बल्ब निकालने से उन्हें उम्र ज्यादा होने की वजह से परेशानी होती थी, इसी को लेकर उन्होंने बहू को समझाने की कोशिश की लेकिन झगड़ा बढ़ा और गुस्से उन्हें ये कदम उठाना पड़ गया।
मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।
दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।