Tuesday 31 March 2020

बॉयफ्रेंड’ बनकर अपनी ही बीवी से करता था बात, फिर पत्नी ने किया चौंकाने वाला काम, जानकर चौक गए ससुराल वाले

महिला थाने में परिवार परामर्श केंद्र पर सुनवाई के दौरान मंगलवार को मामला सामने आया इस मामले में पति दूसरी लड़की समझकर फेसबुक पर अपनी पत्नी से चैट करता था. पति के चरित्र पर संदेह होने पर महिला ने स्वयं फर्जी अकाउंट बना लिया और पति की असलियत का पता लगाया.
loading…
महिला ने महिला थाने में बताया कि विवाह के बाद से ही मुझे अपने पति पर कुछ शक होता था. महिला ने कहा कि शक होने पर उसने एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया तथा पति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जिसे पति ने तुरंत से स्वीकार कर लिया
महिला इसके बाद पति से प्रेम भरी बातें करने लगी जिसमें उसका पति सरलता से फंस गया महिला का कहना है कि इस कार्य में उसकी एक सहेली ने भी उसकी सहायता की तथा कॉल आने पर बात भी की. पांच-छह दिन में पत्नी ने सारा राज ससुराल वालों के सामने खोलते हुए इस बात की शिकायत महिला थाने में कर दी. पत्नी ने साफ तौर पर कहा है कि जब तक पति ऐसी हरकतें बंद नहीं करेगा तथा उससे माफी नहीं मांगेगा तब तक वह ससुराल नहीं आएंगी. पिछले 1 महीने से पत्नी अपने मायके में ही रह रही है.

महिला थाने की काउंसलर सोनिया ने कहा कि सोशल मीडिया के चलते पति पत्नी में विवाद के कई मामले सामने आते रहते हैं व्हाट्सएप तथा सोशल मीडिया के साधन रिश्ते बनाने का कार्य करते हैं तथा कई बार टूटने का वजह भी बन जाते हैं. जबकि अभी समझौता ना होते देख हमने दोनों को कुछ वक्त और देने को कहा है.