Saturday, 14 March 2020

आईपीएल 2020 को लेकर बीसीसीआई ने लिया ये निर्णय, पढ़ें पूरी खबर

आईपीएल के टीम मालिकों के साथ बैठक के बाद बीसीसीआई ने कहा कि प्राथमिकता प्रशंसकों, एथलीटों और कर्मचारियों की सुरक्षा अहम मुद्दा होगा। कोरोनवायरस के प्रकोप के बीच बीसीसीआई ने शनिवार (14 मार्च) को आईपीएल 2020 संस्करण को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि यह स्थिति की निगरानी करेगा और अगले फैसला करने से पहले सरकार और अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर काम करेगा।

आईपीएल 2020 को लेकर बीसीसीआई ने लिया ये निर्णय, पढ़ें पूरी खबर
Third party image reference
आईपीएल के संबंध में कार्रवाई को लेकर बीसीसीआई ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा "बोर्ड भारत सरकार, राज्य सरकारों और अन्य राज्य नियामक निकायों के साथ सार्वजनिक स्वास्थ्य के सर्वोत्तम हित में भविष्य की कार्रवाई के बारे में निर्णय लेने के लिए निगरानी और काम करना जारी रखेगा। बीसीसीआई और इसके सभी हितधारक प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे खेल और राष्ट्र में शामिल सभी के लिए सुरक्षित और स्वस्थ वातावरण को लेकर सही कदम लेना है।"
किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया, जिन्होंने मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय में बैठक में भाग लिया, ने कहा कि स्थिति की समीक्षा दो-तीन सप्ताह के बाद की जा सकती है, लेकिन वर्तमान ध्यान स्वास्थ्य और सुरक्षा पर है।
वाडिया ने संवाददाताओं से कहा कि बीसीसीआई और मालिकों और स्टार को लगता है कि एक भी रुपये के बारे में भी सोचना गलत है।