Saturday, 1 February 2020

जानिए हर साल कितने रुपए सैलरी लेते हैं भारतीय टीम के युवा ऑल राउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैच की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला शुक्रवार को खेला गया था जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने की 20 ओवर में 165 रन बनाए थे. आपको बता दे भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब हुई थी लेकिन भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मनीष पांडे और शार्दुल ठाकुर ने बेहद शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुचाया है.

Third party image reference
वही इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर जिन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 रन बनाए वही अंतिम ओवर में भी 2 विकेट लेते हुए मुकाबले को सुपर ओवर तक पहुचाया हैं.

Third party image reference
इसलिए आज हम आपको शार्दुल ठाकुर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं 16 अक्टूबर 1991 को जन्मे शार्दुल ठाकुर महाराष्ट्र के रहे वाले हैं आपको बता दें उन्होंने साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में अपना डेब्यू किया था.

Third party image reference
वही भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी शार्दूल ठाकुर की सैलरी की बात करे तो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने के लिए उन्हें 2.6 करोड़ रुपए सैलरी मिलती हैं साथ ही बीसीसीआई की ओर से भी हर साल एक करोड़ रुपए सैलरी मिलती हैं.
आपको मनीष पांडे और शार्दुल ठाकुर में से ज्यादा बेहतर खिलाड़ी कौन लगता है साथ ही क्या भारतीय टीम यह सीरीज 5-0 से जीत पाएगी आप अपनी राय कमेंट जरूर करें.