Sunday 2 February 2020

अपने ही फैंस के साथ बदतमीजी कर चुके है ये 6 सितारे, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा


Google images
6. करीना कपूर - बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने ही फैंस के साथ बदतमीजी कर चुकी है. एक बार जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थी तब उनकी एक महिला फैन ने उनसे सिर्फ एक सेल्फी की डिमांड की थी लेकिन इसपर उन्होंने अपने फैन को इग्नोर करते हुए वहां से निकलना बेहतर समझा.

Google images
5. सलमान खान - बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग सलमान खान की ही मानी जाती है लेकिन सलमान खान कई बार अपने स्टारडम का गलत फायदा उठाते हुए अपने ही फैंस के साथ बदतमीजी कर चुके है. हाल ही में जब सलमान खान एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तब एक फैन उनके साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. इसपर सलमान खान ने उस फैन से उसका मोबाइल छीन लिया. इस दौरान सलमान काफी गुस्से में भी नजर आ रहे थे.

Google images
4. कैटरीना कैफ - फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी से लेकर फैंस कोल्फी व ऑटोग्राफ तक के लिए मना करने तक कैटरीना कैफ कई बार ट्रोल हो चुकी है. फिल्म स्वीट दिखने वाली कैटरीना कैफ के जितने बदसलूकी के किस्से है उतने शायद ही किसी अन्य अदाकारा के होंगे.

Google images
3. ऋषि कपूर - 80 और 90 के दशक के टॉप स्टार रह चुके ऋषि कपूर अभी भी फिल्मों में काम कर रहे है. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर समय-समय पर लोगों के बीच अपना आपा खोते हुए नजर आते रहते हैं. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर भी कई बार अपने ही फैंस के साथ बदतमीजी कर चुके है.

Google images
2. ऐश्वर्या राय बच्चन - बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री के तौर पर मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने केवल अपने साथ काम कर रहे स्टाफ बल्कि अपने फैंस और मीडिया के साथ भी बदतमीजी कर चुकी है.

Google images
1. अक्षय कुमार - अक्षय कुमार रियल लाइफ में काफी मजाकिया किस्म के इंसान है. कई बार वह मीडिया और फैंस के साथ भी मजाक कर चुके है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि अक्षय कुमार भी अपने ही फैंस के साथ बदतमीजी कर चुके है. दरअसल फिल्म 'गब्बर इज बैक' की शूटिंग के दौरान अपने एक फैन को मारने का आरोप लगा था. बताया जाता है कि फैन शूटिंग जोन क्रॉसकर अक्षय की तस्वीर खींच रहा था.