Sunday, 2 February 2020

जाह्नवी के दुपट्टे पर प्राइज टैग लगा देख यूजर्स ने किया ट्रोल, ट्वीट कर बोली ये बात..

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के लिए सॉफ्ट टारगेट रहे हैं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक हर कोई सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का निशाना बना है। इस बार ट्रोल के निशाने पर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर है। हाल ही में जाह्नवी कपूर को यलो ड्रेस में आउटिंग के दौरान प्राइस टैग वाला दुपट्टा पहने देखा गया।
जाह्नवी पीले सलवार-सूट और दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने दुपट्टे का प्राइस टैग नहीं हटाने पर जाह्नवी कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-'बेचारी जल्दी में थी निकालना भूल गई', वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-'उसके दुपट्टे पर अभी भी प्राइज टैग लगा है।' दूसरे यूजर ने लिखा-'जाह्नवी प्राइज टैग लगाकर घूम रही है। एक यूजर ने लिखा-'शॉपिंग साइट इसे वापस नहीं लेगी यदि इसमें टैग नहीं होगा।

जाह्नवी के पास अभी कई फिल्में हैं। इन दिनों जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'कारगिल गर्ल' और रूही अफजा की शूटिंग कर रही है। गुंजन सक्सेना ने 1999 में भारत-पाकिस्तान के बीच करगिल वॉर में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं वह करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। 'दोस्ताना 2' के अलावा वह फिल्म 'रणभूमि' में दिखेगी। फिल्म 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी कपूर के साथ कार्तिक आर्यन और नवोदित लक्ष्य नजर आएंगे।