Friday, 31 January 2020

ऐश्वर्या की लाइफ का सबसे गंदा राज, गिनती के लोग ही जानते हैं ये बात !

खूबसूरती की मिसाल कही जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का आज भी किसी अभिनेत्री से मुकाबला नहीं किया जा सकता है. ऐश्वर्या आज अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं लेकिन उनकी जिंदगी में भी ऐसे कई किस्से आये हैं जिसकी वजह से उन्हें ना केवल शर्मिंदा होना पड़ा बल्कि वो इन किस्सों को कभी सुनना या जिक्र करना भी नहीं पसंद करती हैं. इनमें से सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की खबर तो हर किसी को है लेकिन शायद आपको एक वो किस्सा नहीं पता होगा जब ऐश्वर्या को भी फिल्म के लिए एक डायरेक्टर से संबंध बनाने पड़े थे.



ये हम नहीं कहे रहे हैं बल्कि किताब में छपे शब्द कहे रहे हैं कि ऐश्वर्या ने डायरेक्टर सुभाष घई के साथ संबंध बनाये थे. Dear Mr Bollywood: How I Fell In Love With India, Bollywood And Shah Rukh Khan नाम की एक किताब में इजराईली मॉडल रिना गोलन ने सुभाष घई द्वारा किये गए कारनामों के बारे में विस्तार से लिखा था. जिसमें एक कारनामा सुभाष और ऐश्वर्या का भी था. इतना ही नहीं अभिनेता शक्ति कपूर ने भी कहा था कि 1999 में सुभाष ने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म ताल में कास्ट करने के लिए उनसे संबंध बनाने की डिमांड की थी.

हालांकि ऐश्वर्या ने इस किस्से पर कभी बात नहीं की लेकिन जिस तरह से लोगों का कहना है कि ताल फिल्म ऐश्वर्या के करियर का टर्निंग पॉइन्ट साबित हुई थी और इस फिल्म ने ही ऐश को उनके करियर में खास पहचान दिलाई थी. उससे तो कुछ लोगों ने माना भी था और विवाद भी खूब हुआ था.



आपको बता दें, सुभाष घई का पहली बार ऐश्वर्या के साथ नाम नहीं जुड़ा बल्कि उनकी घिनौनी हरकतों का कई बार पर्दाफाश हो चुका है. इतना ही नहीं महिमा चौधरी और मनीषा कोईराला ने तो उनपर कास्टिंग काउच का भी आरोप लगाया था.