Friday, 31 January 2020

पति के कहने पर छोड़ दिया बॉलीवुड, अब नए साल पर गाड़ी के अंदर किस करती दिखी यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो कुछ सीमित समय तक इंडस्ट्री में राज करने के बाद एक्टिंग छोड़ देती है। ऐसे ही एक एक्ट्रेस है रवीना टंडन जो अब एक्टिंग से ज्यादा अपनी लाइफ स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। नए साल के पहले दिन दूसरे सेलेब्रिटीज की तरह रवीना भी अपने पति के साथ न्यू ईयर पार्टी में शामिल हुई।

Third party image reference
इस दौरान पति अनिल थडानी के साथ रवीना का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। जब दोनों पार्टी खत्म करके लौट रहे थे तो गाड़ी के अंदर बैठते ही रवीना अपने पति के साथ रोमांटिक हो गई।

Third party image reference
उन्होंने पहले अनिल को हग किया और फिर उनके गालों पर किस करती दिखी। यह सब उस समय हो रहा था जब मीडिया के लोग उनकी तस्वीरें ले रहे थे। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Third party image reference
बता दें कि रवीना टंडन 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थी। उन्होंने लगभग सभी बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। फिर सन 2004 में उन्होंने शादी कर ली और इसके बाद धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता कम होती गई।

Third party image reference
आजकल वो कभी कबार कुछ फिल्मों में चंद मिनटों का कैमियो रोल करती हुई नजर आती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि शादी से पहले वो कोई भी रोल कर लेती थी। लेकिन शादी के बाद ऐसा नहीं होता है। किसी भी किरदार को करने से पहले उन्हें अपने पति से इजाजत लेनी पड़ती थी। इसी वजह से उनको कई फिल्मों के ऑफर ठुकराने पड़े और फिर धीरे-धीरे उन्हें काम मिलना है बंद हो गया।