Friday, 31 January 2020

अनुराधा पौडवाल ही नहीं इन सितारों के भी सामने आए 'रिश्तेदार', एक ने ऐश्वर्या को बताया था अपनी मां

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। केरल की 45 वर्षीय एक महिला का दावा है कि वो अनुराधा पौडवाल की बेटी है । 1974 में जन्मी इस महिला का नाम करमाला मोडेक्स है। करमाला का कहना है कि अनुराधा ने जन्म देने के बाद उसे किसी और को सौंप दिया था। यह महिला केरल के तिरुवनंतपुरम में रहती है और उसने जिला परिवार अदालत में मामला दायर किया है।

इस महिला ने मामला दायर कर 50 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। महिला का कहना है कि अनुराधा उस समय मेरी परवरिश नहीं करना चाहती थीं । महिला ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि करीब चार पांच साल पहले मेरे पिता ने मुझे बताया कि मेरी बायोलॉजिक मां अनुराधा पौडवाल हैं। पोन्नाचन (महिला के पिता), उस समय महाराष्ट्र में सेना में तैनात थे और उनकी अनुराधा के साथ दोस्ती थी।

वैसे बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब किसी आम शख्स ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के रिश्तेदार होने का दावा किया हो । इससे पहले भी कई सितारों के ऐसे रिश्तेदार सामने आ चुके हैं । इन लोगों ने सितारों से पैसे ऐंठने की भी कोशिश की है। कभी किसी ने खुद को बेटा बताया तो किसी ने माता-पिता और किसी ने पत्नी होने का भी दावा किया । जानते हैं ऐसे मामलों के बारे में...

अभिषेक बच्चन
जिस दिन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी थी, उस दिन एक मॉडल ने उनके घर के बाहर पहुंचकर खूब हंगामा किया था। इस मॉडल का नाम जान्हवी कपूर है। जान्हवी का कहना था कि वो अभिषेक की पत्नी हैं। एक समय पर वो और अभिषेक एक-दूसरे को डेट करते थे। कुछ दोस्तों के सामने दोनों ने शादी भी की थी। जब जान्हवी की इस बात पर किसी ने यकीन नहीं किया तो उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। हालांकि इस मामले पर बच्चन परिवार की ओर से कोई जवाब नहीं आया था ।

ऐश्वर्या राय
आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के एक शख्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मां बताया था। इस शख्स का नाम संगीत कुमार है । संगीत का कहना था कि 1988 में ऐश्वर्या ने IVF के जरिए उसे जन्म दिया था। संगीत ने कहा था कि ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड बनने से 6 साल पहले यानी 15 साल की उम्र में IVF के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था। ये मामला पुलिस तक पहुंचा था । पुलिस ने संगीत को मानसिक रूप से बीमार बताया था ।

धनुष
रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष को एक दंपती ने अपना बेटा बताया था । ये मामला कोर्ट तक भी पहुंचा । दंपती ने कहा था कि धनुष घर छोड़कर भाग गए थे । दंपती ने मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर हर महीने 65 हजार रुपये गुजारे भत्ते की मांग की थी । कोर्ट ने जांच करते हुए धनुष के मेडिकल टेस्ट भी करवाए थे। सबूत ना मिलने पर कोर्ट ने याचिका को रद्द कर दिया था ।