Monday, 27 January 2020

श्रेयस अय्यर ने कहा,जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान पर गया तब विराट कोहली ने कही थी ये बात


Third party image reference
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 3 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया . बता दें की पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 9 विकेट पर 286 रन बनाई . ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव अमित ने 131 रनों की पारी खेली . जबकि मार्सन लाबुशाने ने 54 रनों की पारी खेली . वहीँ एलेक्स कैरी ने 35 रनों की पारी खेली . जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 47.3 ओवरों में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया . भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 119 रनों की पारी खेली . जबकि कप्तान विराट कोहली ने 89 रनों की पारी खेली . वहीँ श्रेयस अय्यर ने नाबाद 44 रनों की पारी खेली .

Third party image reference
मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा की जाहिर तौर पर मैंने उन्हें गेंदबाजी करते देखा है, लेकिन उनके खिलाफ आना और खेलना अलग है . सच कहूं तो मैंने जितने भी मैच खेले हैं उनमें सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण रहा है . बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन करने से आपको संतुष्टि और आत्मविश्वास मिलता है कि आप कहीं भी खेलने जा सकते हैं . मैंने अंत तक रहने का फैसला किया था . उन्होंने मेरे शरीर पर हमला करने का फैसला किया था . मेरी योजनाएँ थीं और मैंने इसे अच्छी तरह से अंजाम दिया . वे मेरे सिर में घुसने की कोशिश कर रहे थे और चाहते थे कि मैं शीर्ष पर जाऊं लेकिन मैंने खुद से कहा कि मैं विराट के साथ संवाद करूंगा और उन्होंने मुझे सेट होने के लिए कहा . उन्होंने कहा की अगर आप सेट हो तो बड़े शॉट खेल सकते हो .

Third party image reference
दोस्तों श्रेयस अय्यर के इस बयान पर आप क्या कहना चाहेंगे . ऐसी ही क्रिकेट से जुड़ी न्यूज़ के लिए हमारे चैनल को लाइक और फॉलो जरुर करें .