Friday, 31 January 2020

श्वेता तिवारी की सेवा करते दिखा ये एक्टर, पहले डायरेक्टर के न होने पर संभाला था डायरेक्शन

टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में इन दिनों वरुण बडोला और श्वेता तिवारी की जोड़ी अपने रोमांस से पर्दे पर जादू जगा रही है। दोनों ने लंबे समय बाद टेलीविजन पर वापसी की है, जिसमें दर्शकों को स्क्रीन पर उनकी तीखी नोकझोंक भी देखने को मिल रही है। लेकिन जब दोनों कैमरे के सामने नहीं होते हैं तो इन दोनों की खूब बनती है और सेट पर अक्सर दोनों एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।
वरुण बडोला बताते हैं, "जब से मैंने इंडस्ट्री में काम शुरू किया है, तब से मैं श्वेता को जानता हूं। हालांकि अब पहली बार उनके साथ स्क्रीन शेयर करना बड़ा रोमांचक एहसास है।" सेट पर वरुण सबसे बड़े शरारती नजर आते हैं। वह अक्सर श्वेता और दूसरे को-स्टार्स के साथ गेम्स खेलते रहते हैं। सेट पर श्वेता और वरुण मिलकर खाना बनाते हैं और कभी-कभी बाइक राइड करते हुए बढ़िया वक्त गुजारते हैं। जहां शूटिंग के दौरान वरुण और श्वेता दोनों का बढ़िया वक्त गुजरता है, वहीं हाल ही में दोनों ने अपना दिन शुरू करने से पहले एक मजेदार पल बिताया।
वरुण और श्वेता ने सेट पर एक दूसरे से एक शर्त लगाई, जिसमें हारने वाले को जीतने वाले की बात माननी थी। इस शर्त में वरुण हार गए और उन्हें श्वेता के द्वारा दिया गया काम करना पड़ा। श्वेता ने सेट पर दिनभर उनसे अपना मेकअप करवाया। वरुण मेकअप और कॉस्मेटिक्स के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो उनके लिए यह काम बहुत मुश्किल था, लेकिन श्वेता ने इस काम में उनकी मदद भी की।
वरुण बताते हैं, "हम लोग जब शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो सेट पर बहुत मस्ती करते हैं। ऐसा ही एक हल्का-फुल्का दिन था, जब हम लोग अपना ईयर एंड एंजॉय करने के मूड में थे। हम दोनों के बीच एक शर्त लग गई, जिसके अनुसार जो हारेगा उसे जीतने वाले का काम करना पड़ेगा। दुर्भाग्य से मैं यह शर्त हार गया और मुझे सारा दिन श्वेता का मेकअप करना पड़ा। उसने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और मेरी खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।" इससे पहले शो के निर्देशक की गैरहाजिरी में वरुण इस सीरियल के कुछ एपीसोड निर्देशित भी कर चुके हैं।