Wednesday 18 December 2019

अभिनव कोहली से रिश्ते को लेकर फिर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोलीं- 'मुझे घर चलाना है इसलिए...'

बीते दिनों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) की वजह से काफी सुर्खियों में थीं। यहां तक कि श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी। श्वेता ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। हाल ही में श्वेता ने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी और उस वक्त के बारे में बात की जब वह मुश्किल दौर से गुजर रही थीं।
श्वेता तिवारी ने हिंदुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं। श्वेता तिवारी ने कहा- 'मेरे खानदान ने 5 साल में बस एक बार ही मेरा हाल जाना। लोगों के लिए ये कहना आसान होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें कोई दिक्कत होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। जब मेरा करियर ऊंचाई पर था तब मैंने शादी की। उस वक्त भी लोगों ने कहा था कि मेरा करियर अब खत्म हो चुका है। मैंने लोगों की सोच खुद पर हावी नहीं होने दी।'
श्वेता ने आगे कहा- 'मुझे इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं थी कि मेरा खानदान क्या कहेगा जो 5 साल में एक बार मेरा हाल-चाल लेता है। मैंने अपनी चिंता की,बच्चों की और अपने परिवार के बारे में सोचा। अगर कोई मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो उनकी मेरी जिंदगी में कोई जगह नहीं है। मैं उन्हें अटेंशन नहीं दूंगी। जो मेरे परिवार को खुश रखेगा, उनकी बढ़ने में मदद करेगा, उनके लिए मैं करूंगी।'
'मुझे अपनी बेटी और बेटे को बड़ा करना है ,घर चलाना है, इसलिए मैं कमजोर नहीं पड़ सकती। मेरी बेटी पलक ने मेरी मां बनकर मेरा ख्याल रखा है। श्वेता तिवारी अभिनव कोहली से अलग हो गई हैं। श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली। शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनीं। जिससे उनका एक बेटा रेयांश है। अभिनव से पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी। राजा चौधरी से जिस वक्त श्वेता ने शादी की थी उनकी उम्र 19 साल थी।

राजा से शादी के बाद दोनों की अनबन की खबरें आने लगीं जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। राजा और श्वेता की एक बेटी है जिसका नाम पलक है। आपको बता दें, श्वेता तिवारी इस वक्त 'मेरे डैड की दुल्हन' सीरियल में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वरुण बडोला हैं। इस सीरियल से श्वेता लंबे वक्त बाद टीवी में वापसी की है। श्वेता आखिरी बार 'बेगुसराय' में नजर आई थीं।