Wednesday 18 December 2019

ब्लैक कलर का हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आईं मीरा राजपूत, मिनिमम मेकअप में लग रहीं खूबसूरत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत घूमने की बहुत शौक़ीन हैं यह तो हम सब जानते ही हैं. कभी वह अपने पति के साथ नजर आती हैं तो कभी अपने बच्चों के साथ. लेकिन मीरा कभी भी अपने दोस्तों को टाइम देना भी नहीं भूलती हैं. कई बार उन्हें अपने दोस्तों के साथ लंच और डिनर एन्जॉय करते हुए देखा जा चुका है. मीरा अपने फैशन सेन्स की वजह से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. भले ही मीरा बॉलीवुड से संबंध नहीं रखती हैं लेकिन इसके बावजूद हर मौके पर वह कुछ हो बड़े ही अच्छे तरीके से प्रेजेंट करती हैं.
कई मौकों पर मीरा अपने फैशन सेन्स की वजह से चर्चा में रहती हैं और एक बार फिर से मीरा अपने लुक की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. हाल ही में मीरा राजपूत को बांद्रा में स्पॉट किया गया है. जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को इम्प्रेस कर दिया.
मीरा को ब्लैक कलर का हाई स्लिट गाउन पहने हुए देखा गया. जिसमें मीरा और भी खूबसूरत लग रही थीं. मीरा वैसे तो कई बार अपनी हॉटनेस से सभी को इम्प्रेस कर चुकी हैं लेकिन इस बार का मीरा का लुक उनके पहले के लुक से भी ज्यादा शानदार था.
यह हाई स्लिट गाउन मीरा पर फब रहा था. इस गाउन के साथ उन्होंने अपने बालों पर कर्ल्स किए थे. इसके अलावा मिनिमम मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया. इसके साथ उन्होंने कोई भी ज्वेलरी केरी नहीं की थी.