Monday, 9 December 2019

यशराज बैनर की फिल्म में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ? जानिए क्या है मामला

Dec. 9, 2019, 6:14 p.m.
यश राज Yash Chopra फिल्म्स बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडेक्शन हाउस में से एक है। अगले साल इसे 50 साल पूरे हो जाएंगे। साल 1970 में यश चोपड़ा Yash Chopra ने इस स्थापित किया था, अगले साल इसकी गोल्डन जुबली मनाई जाएगी। यश चोपड़ा Yash Chopra के बेटे आदित्य चोपड़ा Aditya Chopra ने अपने पिता की विरासत को बखूबी संभाला है।
आज भी वाईआरएफ की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जाता है। इससे शाहरुख खान Shahrukh Khan, अक्षय कुमार Akshay Kumar, ऋतिक रोशन Hrithik Roshan जैसे बड़े-बड़े स्टार्स फिल्म कर चुके हैं। अब गोल्डन जुबली को लेकर खबरें आ रही हैं कि इसके लिए आदित्य चोपड़ा Aditya Chopra, रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff के साथ एक्शन फिल्म बना सकते हैं।
एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि YRF हमेशा अपनी नई फिल्मों को लेकर चुप्पी साधे रखता है और तब तक कुछ घोषणा नहीं करता है, जब कसब निश्चित न हो। टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के साथ एक्शन ड्रामा वाले नए प्रोजेक्ट पर चर्चा की जा रही है।
आदि (आदित्य चोपड़ा) Aditya Chopra वॉर War में टाइगर Tiger Shroff की सफलता से बेहद खुश हैं और उनके साथ एक और फिल्म करना चाहते हैं। वहीं वे रणबीर Ranbir Kapoor के साथ शमशेरा Shamshera में पहले से ही काम कर रहे हैं और क्राफ्ट को लेकर उनके समर्पण से काफी इंप्रैस हैं।
हालांकि अभी ये तय नहीं है कि रणबीर Ranbir Kapoor और टाइगर Tiger Shroff के साथ दो अलग-अलग फिल्में बनाई जाएंगी या एक ही में दोनों को साथ कास्ट किया जाएगा। सूत्र ने वेबसाइट को ये भी बताया कि ये एक दिलचस्प संयोग है कि वाईआरएफ की 50वीं सालगिरह यानि गोल्डन जुबली के दिन आदित्य चोपड़ा Aditya Chopra की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को भी भी 25 साल पूरे हो जाएंगे।
ये देखना होगा कि क्या डायरेक्टर (आदित्य चोपड़ा) Aditya Chopra गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के रूप में साल 2020 में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा खुद करेंगे या नहीं।