Friday, 6 December 2019

हैदराबाद के हैवानों को नर्क पहुंचाने वाले हैदाराबाद के इस हीरो को जानते हैं आप? अब जानिए


Third party image reference
हैदराबाद में आज पुलिस ने महिला पशु चिकित्सक से गैंगरेप और उसकी हत्या करने वाले चारों आरोपियों को एक मुठभेड़ के बाद ढेर कर दिया। साइबराबाद पुलिस ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार खुद एनकाउंटर करने वाली पुलिस टीम की अगुआई कर रहे थे। एनकाउंटर मैन के नाम से मशहूर वी सज्जनार का नाम सुनते ही अपराधी थर थर कांपने लग जाते हैं। 
48 घंटे में सुलझाया था एसिड अटैक केस

Third party image reference
साल 2008 में भी वीसी सज्जनार ने एसिड अटैक के एक मामले को सुलझाया था। इन्होंनेये मामला सिर्फ 48 घंटों में ही सुलझा लिया था और एसिट अटैक के आरोपियों का एनकाउंट कर दिया था। दरअसल, तेलंगाना के ही वारंगल में एक इंजीनियरिंग छात्रा पर तेजाब फेंका गया था। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया लेकिन हिरासत में इन आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। लेकिन बाद में एनकाउंटर में पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को भी ढेर कर दिया था।

Third party image reference
उस वक्त वीसी सज्जनार वारंगल के एसपी थे। वारंगल एसिड अटैक पर भी लोग इसी तरह गुस्से में थे जैसे हैदराबाद कांड के बाद लोग गुस्से में हैं। हालांकि उस एनकाउंटर पर भी ऐसे ही सवाल खड़े हुए थे जैसे कि हैदाराबाद एनकाउंटर पर सवाल खड़े हो रहे हैं। लेकिन तब पुलिस ने उसे भी आत्मरक्षा में किया गया एनकाउंटर ही बताया था। 

Third party image reference
बता दें कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने आज सुबह मुठभेड़ में मार गिराया था। बकौल पुलिस, आरोपियों को क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए वारदात वाली जगह पर ले जाया गया था। लेकिन इस दौरान अपराधियों ने पुलिस के हथियार छीनने की कोशिश की और पुलिस कस्टडी से फरार होने का भी प्रयास किया। लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चारों आरोपी ढेर हो गए।