Friday, 6 December 2019

Breaking news : आपस में टकराई दो मोटरसाइकिल दो की मौके पर मौत, देखें वीडियो

Breaking news : आपस में टकराई दो मोटरसाइकिल दो की मौके पर मौत, देखें वीडियो
रायसेन@ प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट...
जिले के बेगमगंज के ग्राम सागोनी और ग्राम ध्वाज के बीच में आज सुबह दो मोटरसाइकिल की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। जोरदार भिड़ंत के दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जिला अस्पताल रायसेन भेजा
घायलों को डायल 100 की मदद से इलाज के लिये सिविल अस्पताल बेगमगंज भेजा गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि घायलों में एक की हालत गंभीर है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रायसेन भेजा गया है। घटना ग्राम सागोनी और ग्राम ध्वाज के बीच की घटना की है।
पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
वही दूसरी ओर जिले के थाना बाड़ी क्षेत्र के तहत ग्राम अमरावद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और फिर खुद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी मिलते ही अमरावद में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और तहकीकात शुरू कर दी है। दोनों शवों को पीएम के लिए बाड़ी अस्पताल भेजा गया है। घटना देर रात की बताई जा रही है।
कारणों का पता नहीं चल सका
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार हमरा वध निवासी लगभग 50 वर्षीय रामदास पटवा ने अपनी पत्नी लगभग 50 वर्षीय लीलाबाई की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के रामदास खुद फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। रामदास पटवा ने यह कदम क्यों उठाया यह भी पता नहीं चल सका है।
पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही
बताया जाता है कि दोनों पति-पत्नी के बीच लगभग 15-20 दिन से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। यह भी बताया जा रहा है कि रामदास गांजा पीने का आदि था। मिली जानकारी के अनुसार रामदास के 2 पुत्र हैं। एक की उम्र 17 दूसरी की उम्र 21 बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।