Saturday 7 December 2019

सनी लियोन से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत है ये मॉडल, देखें आकर्षक तस्वीरें

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार हैं और इनके बोल्डनेस के चर्चे तो पूरी दुनिया में होते हैं। सनी लियोनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों बोल्ड सीन भी दिए हैं। लेकिन आज हम आपको सनी लियोनी से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट मॉडल के बारे में बताने वाले हैं, जो दिखने में बहुत ही ज्यादा आकर्षक है।

Third party image reference
ये पंजाब की मॉडल है और लोग इसे सनी लियोनी से भी ज्यादा बोल्ड मानते हैं। हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं, उसका नाम खुशी गढवी है और आपने इनको कई बार देखा भी होगा।

Third party image reference
खुशी पंजाबी फिल्मों और पंजाबी गानों में कई बार नजर आ चुकी हैं। खुशी ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत महज 19 साल की उम्र में कर दी थी और इनकी फिटनेस बहुत ही गजब की है। खुशी सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर खुशी के फॉलोअर्स की संख्या भी बहुत अधिक है। आए दिनों सोशल मीडिया पर खुशी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं और लोग इनको सनी लियोन से भी ज्यादा खूबसूरत बताते हैं।

Third party image reference
दोस्तों आपको खुशी गढ़वी की ये तस्वीरें कैसी लगी? कृपया COMMENT बॉक्स में दे अपना मूल्यवान राय l इस तरह की पोस्ट पढ़ने के लिए हमें FOLLOW करे और LIKE करना ना भूले l