Saturday 7 December 2019

बाहुबली की देवसेना ने बढ़ाया इतना ज्यादा वजन, अब दिखतीं है ऐसी

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। अनुष्का शेट्टी साउथ सिनेमा की एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री है और उनको फिल्म बाहुबली के बाद बहुत अधिक सफलता हासिल हुई। आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी ने अपना वजन बढ़ा लिया है और इसके बाद अनुष्का पहले की अपेक्षा मोटी नजर आ रहे हैं।

Third party image reference
खबरें मिल रही है कि अनुष्का शेट्टी ने अपना वजन किसी फ़िल्म के लिए बढ़ाया है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जिसमें अनुष्का शेट्टी एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी और उन्होंने इस कार्यक्रम में साड़ी पहनी हुई थी। इन तस्वीरों में अनुष्का शेट्टी पहले की अपेक्षा ज्यादा मोटी लग रही है। लेकिन उनकी खूबसूरती कोई कमी नहीं आई है।

Third party image reference
अनुष्का शेट्टी साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा है। आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली में बहुत ही अहम किरदार निभाया था और उसके बाद से अनुष्का शेट्टी को कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं। अनुष्का शेट्टी ने अपनी फीस में बढ़ोतरी की है और अब वे साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं।

Third party image reference
दोस्तों आपको अनुष्का शेट्टी की ये तस्वीरें कैसी लगी? कृपया COMMENT बॉक्स में दे अपना मूल्यवान राय l इस तरह की पोस्ट पढ़ने के लिए हमें FOLLOW करे और LIKE करना ना भूले l