Thursday 5 December 2019

काफी बोल्ड हो चुकी है मकड़ी फिल्म की मुन्नी, देह व्यापार में हो चुकी थी गिरफ्तार!

मित्रो आपका मेरे चैनल में एक बार फिर से बहुत बहुत स्वागत है. दोस्तों आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने काफी कम उम्र में ही कई हिंदी टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुकी है और अब वो काफी बोल्ड और खूबसूरत हो चुकी हैं।

Third party image reference
इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम श्वेता बसु प्रसाद है, ये भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से बॉलीवुड और साउथ भारतीय फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुकी हैं लेकिन मुख्य रूप से दक्षिण कि फिल्मों में नजर आती हैं। इन्होने बचपन में मकड़ी फिल्म में मुन्नी कि भूमिका निभाई थी जो हम सब को आज भी अच्छी तरह से याद है।

Third party image reference
इन्होने बॉलीवुड में इक़बाल, डरना जरुरी है, मर्द को दर्द नहीं होता, वाह लाइफ हो तो ऐसी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, ये सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं और इनके फैंस इनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।

Third party image reference
श्वेता को सन 2014 में देह व्यापार के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था तब वो बहुत ज्यादा चर्चा में आ गई थी लेकिन इस बात से वो बिलकुल मायूस नहीं हुई और उन्होंने फिल्मों में अपना काम जारी रखा।

Third party image reference
श्वेता बसु सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैन्स भी इनकी तस्वीरों का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते है। फैन्स इनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते है।

Third party image reference
दोस्तों, ये पोस्ट आपको कैसी लगी ये आप हमे कमेंट करके जरुर बताएं. पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, कमेंट और हमें फॉलो जरुर करना.