Thursday 5 December 2019

सबसे गोरी है साउथ फिल्मों की ये 9 अभिनेत्रियां, जानिये कौन है पहले स्थान पर

दोस्तों दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जिनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं लेकिन आज हम आपको साउथ फिल्म धरती की 9 सबसे गोरी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो देखने में काफी गोरी हैं और लोग उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद करते हैं।
9. नित्या मेनन

Third party image reference
अगर साउथ फिल्मों की बेहद गोरी अभिनेत्री की सूची की बात की जाए तो इस लिस्ट में नित्या मेनन 9वें नंबर पर आती है, आपको बता दें कि उन्होंने अब तक 47 फिल्मों में काम किया है।
8. नयनतारा

Third party image reference
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री नयनतारा हाल ही में फिल्म शेरा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आई थी। आपको बता दें यह अभिनेत्री भी काफी गोरी और आकर्षक हैं।
7. रकुल प्रीत सिंह

Third party image reference
रकुल प्रीत सिंह को आज कौन नहीं जानता है, आपको बता दें कि यह दिखने में काफी खूबसूरत है। इन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।
6. तापसी पन्नू

Third party image reference
तापसी पन्नू भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की गोरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में छठे नंबर पर आती हैं। आपको बता दें कि इन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है, लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने हैं।
5. अनुष्का शेट्टी

Third party image reference
बाहुबली फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली अनुष्का शेट्टी भी दिखने में काफी खूबसूरत है, आपको बता दें कि इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।
4. श्रुति हासन

Third party image reference
श्रुति हासन भी दिखने में काफी खूबसूरत हैं, आपको बता दें कि यह काफी गोरी अभिनेत्री मानी जाती है, इनकी खूबसूरती की सारी दुनिया दीवानी है।
3. तमन्ना भाटिया

Third party image reference
तमन्ना भाटिया भी दिखने में काफी खूबसूरत है इन्होंने भी साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी अपनी पहचान बनाई है। इन्हें भी साउथ की सबसे गोरी अभिनेत्री के लिस्ट में शामिल किया जाता है।
2. सामंथा प्रभु

Third party image reference
समांथा प्रभु भी दिखने में काफी खूबसूरत हैं, आपको बता दें कि इन्होंने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ शादी रचाई है, सामंथा भी दिखने में काफी खूबसूरत हैं।
1. काजल अग्रवाल

Third party image reference
काजल अग्रवाल साउथ की सबसे गोरी अभिनेत्री मानी जाती हैं, आपको बता दें कि इन्होंने साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। अगर इनकी खूबसूरती की बात की जाए तो इनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं।
दोस्तों आप इनमें से किस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।